• 7k Network

निरी कांग्रेस के गिरे कांग्रेसी

भारत को नष्ट भ्रष्ट करने वाली #कांग्रेस आजकल हाथ धोकर भाजपा नेताओं के पीछे पड़ी हुई है… आजकल श्रीमती #स्मृति_ईरानी जी की बेटी के नाम पर भाजपा को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है यह ठीक नहीं है!
इस #निरी_कांग्रेस और #गिरे_कांग्रेसियों को अल्लाह कभी माफ नहीं करेगा… ना ही भगवान माफ करने वाला ना ही ऑलमाइटी और ना सबका मालिक ही…!
क्योंकि ये कांग्रेसी अच्छे भले राष्ट्रीय नेताओं पर चाहे जब लांछन लगाते रहते हैं…
अब स्मृति ईरानी जी को ही ले लीजिए… उनके पीछे ही पड़ गए ..  सभी को याद होगा कांग्रेस ने उनपर कैसे लांछन लगाकर
उन्हें केंद्रीय शिक्षा मंत्री पद से हटने मजबूर किया… प्रचारित किया गया कि श्रीमती ईरानी ने अपनी शिक्षा पोस्ट ग्रेजुएट या उससे अधिक बताई और यह भी कि वो कभी कॉलेज नहीं गई उनके सभी सर्टिफिकेट नकली हैं… यह सब अनर्गल भी कांग्रेस ने ही प्रचारित करवाया.. और यह भी कि वे केवल हाई स्कूल पास हैं..
पूरा देश जानता है कि देश का मेन स्ट्रीम मीडिया कांग्रेस के हाथों की कठपुतली है इसीलिए कांग्रेसियों के #ऊलजलूल_आरोपों को भी भरपूर प्रचारित किया जाता है…  उनकी तरफ से मुद्दे की बात तो कभी बोली ही नहीं जाती जब भी बोला जाता है ऊलजलूल ही बोला जाता है…!
अब अगर कांग्रेसी आरोपों में जरा सा भी सच होता  तो क्या सिद्धांतों की सुदृढ़ नींव पर खड़ी भारतीय जनता पार्टी उन्हें केंद्रीय शिक्षा मंत्री बनाती?
कतई नहीं…!
और शायद इसीलिए मात्र आरोपों पर कार्यवाही करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व ने तब उनका विभाग परिवर्तन कर दिया था…!
नेताओं के व्यक्तिगत जीवन और परिजनों के व्यवहार को आधार बनाकर उस नेता से संबद्ध पार्टी की पूरी की पूरी  विचारधारा को ही अयोग्य बताना.… कहीं से भी उचित नहीं… किंतु यह हो रहा है… लगातार हो रहा है!
#कांग्रेस को ऐसा नहीं करना चाहिए था!

traffictail
Author: traffictail

Leave a Comment





यह भी पढ़ें