• 7k Network

आखिर क्यों ?

बीते कुछ महीनों में यह देखने में आ रहा है देश में अनेक स्थानों पर आवारा कुत्ते लोगों पर हमला कर रहे हैं और हमला भी ऐसा कि कुत्ते; बंदे की बोटियां नोच ले जा रहे हैं.. जान ले ले रहे हैं!

अचानक ऐसा क्या हो गया कि कुत्तों का व्यवहार इंसानों के खिलाफ हो गया? सीसीटीवी फुटेज को देखने पर यह साफ होता है किस शिकार हुआ बुजुर्ग ना तो कुत्तों को छेड़ रहा था नाही कुछ अजीब हरकत कर रहा था और ना ही खुद को उन कुत्तों से बचा पाया और कुत्तों के हमले का कोई कारण इस वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा.. ! दो-तीन कुत्तों के बाद बाकी कुत्ते बहुत तेजी से दौड़ते हुए आकर हमला करने लगते हैं शुरुआत में 1-2 कुत्ते जो दूर से गुजर रहे थे वह अनायास उस बुजुर्ग के पास पहुंचते हैं और झूम जाते हैं.. फिर बाकी कुत्ते भी यही करते हैं और उस बुजुर्ग की जान ले लेते हैं!

ऐसा ही कुछ हैदराबाद में एक छोटे बच्चे के साथ होता दिखा था ! हैदराबाद का वह बच्चा खाने की कोई चीज लेकर घर लौट रहा था तब उसे #कुत्तों_ने_नोंचकर_मार_डाला था !

ऐसा ही कुछ इस बुजुर्ग के साथ दिख रहा है कि कोई खास तरह की गंध है जो कुत्तों को आकर्षित और हिंसक करने वाली है..! इसे खोजा जाना चाहिए और उस तरह के पदार्थों / खुशबुओं से इन्सानों को दूरी बनाना चाहिए!

AMU Campus: आधा दर्जन कुत्तों के हमले में बुजुर्ग की मौत, डरावना वीडियो आया सामने
http://dhunt.in/LcwHB

By News Nation TV via Dailyhunt

traffictail
Author: traffictail

Leave a Comment





यह भी पढ़ें